Kashi ka News हम मुकदमे से डरने वाले नही है भाजपा सरकार को बेनकाब करना जरूरी है।

हम मुकदमे से डरने वाले नही है भाजपा सरकार को बेनकाब करना जरूरी है।

ब्यूरो आनंद सिंह अन्ना

वाराणसी, आज दिनांक 17 फरवरी को प्रदेश प्रांतीय अध्यक्ष,पूर्व मंत्री अजय राय ने कहा कि हम मुकदमे से डरने वाले नही है, भाजपा सरकार को बेनकाब करना जरूरी है।

शासन के दबाव में कार्यवाहक एयरपोर्ट निदेशक की तहरीर पर मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।भाजपा सरकार कांग्रेस से डर गई है व राहुल गाँधी की बढ़ती लोकप्रियता से घबराई हुई है। 
पहले राहुल गाँधी के आने की पुख्ता खबर प्रशासन द्वारा बकायदे मिलता है, उसके बाद उनकी फ्लाइट निरस्त कर दी जाती है, बाद में हम कांग्रेसजन सच्चाई बताते है तो शासन - प्रशासन हम पर मुकदमा करवाती है। 

हम भाजपा सरकार को आगाह करना चाहते है न झुके है, न झुकेंगे दमदारी के साथ खड़े थे, खड़े है और खड़े रहेंगे। 
पूर्व में भी कई बार केंद्र की भाजपा सरकार के दबाव में मेरे ऊपर मुकदमा लगाया गया, रासुका लगाया गया तब भी मैं मजबूती के साथ डट कर खड़ा था दमदारी से लड़ाई लड़ी और आज भी खड़ा हूँ। 

हम भाजपा को पूरी तरह से बेनकाब करेंगे, यह मुकदमे मेरे हौसलों को कम नही कर सकती है, क्योंकि कांग्रेस पार्टी जनमुद्दों पर सँघर्ष करती है, हमारी पार्टी आंदोलनों की पार्टी है, झूठे मुकदमो व सलाखों से हम डरने वाले नही है, बल्कि मेरे आवाज उठाने से पूरे शासन-प्रशासन में बौखलाहट हो गई थी और इनकी मिलीभगत जनता के सामने आ गई थी, इसलिए मेरे ऊपर झूठा मुकदमा किया गया है, याद रहे  डट कर लड़ेंगे, भाजपा डर गयी है।