Kashi ka News. उत्तर प्रदेश में एचडीएफसी बैंक की पहली महिला शाखा का वाराणसी में कमिश्नर ने किया शुभारंभ

उत्तर प्रदेश में एचडीएफसी बैंक की पहली महिला शाखा का वाराणसी में कमिश्नर ने किया शुभारंभ।

ब्यूरो आनंद सिंह अन्ना 

वाराणसी, एचडीएफसी बैंक ने उत्तर प्रदेश में अपनी पहली महिला शाखा का शुभारंभ आर्य महिला कालेज परिसर,चेतगंज, वाराणसी में किया, जिसमें शाखा प्रबंधक समेत सभी कर्मचारी महिलाएं हैं।यह प्रदेश एव जनपद की पहली महिला शाखा है,जो कि उत्तर प्रदेश में खोली गयी, जिसका उद्घाटन कमिश्नर कौशल राज शर्मा ने किया।

इस अवसर पर ब्रांच बैंकिंग हेड नार्थ अखिलेश राय ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि ये बैंक की लैंगिक और विविधता संबंधी पहलों को आगे ले जाने के हमारे प्रयास का एक और उदाहरण सभी महिलाओं की शाखा खोलना है, यह तेजी से बढ़ते बैंक वितरण और नेटवर्क के माध्यम से हमारे ग्राहकों को बैंकिंग सेवाएं प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को भी मजबूत करता है, बढ़ते आर्थिक विकास और बढ़ते अवसरों के साथ, बैंक अपने ग्राहकों को वन स्टांप बैंकिंग समाधान प्रदान करेगा।

सर्किल हेड मनीष टंडन ने अपने सम्बोधन में कहा कि एचडीएफसी बैंक न केवल समान अवसर नियोक्ता होने पर गर्व महसूस करता है बल्कि केंद्रित हस्तक्षेपों के माध्यम से माताओं को समर्थन देकर वापस लौटने के प्रति भी संवेदनशील है।

उक्त अवसर पर ग्राहकों का स्वागत सत्कार करने के लिए बैंक के वरिष्ठ अधिकारी मनीष टंडन सर्किल हेड, रोहित खन्ना क्लस्टर हेड एवं अन्य अधिकारी गण उपस्थित रहे।