Kashi ka News. डॉ अशोक सिंह को सगे भाई से जान का खतरा, प्रशासन से मांगी सुरक्षा।

डॉ अशोक सिंह को सगे भाई से जान का खतरा, प्रशासन से मांगी सुरक्षा।

ब्यूरो आनंद सिंह अन्ना 

वाराणसी, नगर के मशहूर समाजसेवी एवं सिंह मेडिकल सर्जिकल सेंटर के निर्देशक डॉक्टर अशोक सिंह ने एक प्रेसवार्ता की।

उक्त प्रेसवार्ता में पत्रकारों से डाक्टर अशोक सिंह ने कहा कि गाजीपुर जिले में पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर सगे भाई द्वारा आये-दिन किच-किच एवं फोन पर धमकियां दिए जाने से मेरा परिवार डरा हुआ है, जिसकी सुचना मैंने वाराणसी जिले के तमाम आला अधिकारियों को दिया है, परंतु हमारी सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन गंभीर नहीं है, जिससे मैं और मेरा परिवार डर के साए में जीने को मजबूर हैं।

बीते कुछ दिनों पूर्व प्रयागराज जिले में हुए दिनदहाड़े हत्या से हम सभी भी डरें हुए हैं, ऐसे में अगर मेरे या मेरे परिवार के साथ साथ कुछ होता है तो इसकी सारी जिम्मेदारी वाराणसी प्रशासन की होगी।