Kashi ka News राहुल गाँधी के समर्थन में अजय राय ने 'मेरा घर श्री राहुल गाँधी जी का घर' मुहिम की शुरूआत

राहुल गाँधी के समर्थन में अजय राय ने 'मेरा घर श्री राहुल गाँधी जी का घर' मुहिम की शुरूआत।

ब्यूरो आनंद सिंह अन्ना 

वाराणसी, आज दिनांक 28 मार्च, भाजपा सरकार द्वारा राहुल गांधी को सरकारी घर खाली करने की नोटिस दिए जाने को लेकर प्रदेश प्रांतीय अध्यक्ष, पूर्व मंत्री अजय राय अपने पत्नी श्रीमती रीना राय के साथ अपने लहुराबीर स्थित आवास को  राहुल गांधी के घर के रूप में समर्पित करते हुए "मेरा घर श्री राहुल गांधी जी का घर"मुहिम की शुरुआत किया।

प्रदेश प्रांतीय अध्यक्ष, पूर्व मंत्री अजय राय ने कहा कि तानाशाह आपसे एक घर छीन सकता हैं,  इन्हें पता नहीं है की राहुल गाँधी जी के पास पूरे देश में लाखों करोड़ों कार्यकर्ताओ का घर उनका हैं, हर कांग्रेस कार्यकर्ता का घर राहुल का घर है। आज बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में लहुराबीर स्थित मेरा आवास हम अपने पत्नी परिवार के सहमति से अपने घर को राहुल गाँधी को समर्पित किया है, साथ ही काशी सहित पूरे प्रयागराज प्रान्त में यह पहल शुरू हुआ है की मेरा घर श्री राहुल गाँधी जी का घर है। हम सारे कांग्रेसजनों से अपील करते है की अपने-अपने घरों में राहुल  का स्वागत करिये। हर कार्यकर्ता राहुल गांधी बनकर लोकतंत्र की रक्षा करने को तैयार है। आनंद भवन जो अरबो की सम्पत्ति है, जिसको गांधी परिवार ने देश को समर्पित कर दिया, आज उन्ही से घर खाली कराने का नोटिस देना भाजपा का कायरतापूर्ण हरकत है। पूरे देश मे भाजपा ने लोकतंत्र को कलंकित किया है। राहुल को कायरतापूर्ण षड्यंत्र से अयोग्य घोषित किया गया, घर खाली करने का नोटिस दिया गया क्योंकि वो अडानी महाघोटाले, महंगाई और बेरोजगारी पर सरकार से सवाल पूछ रहे थे।अडानी की कंपनी में 20 हजार करोड़ का घोटाला क्या है ? राहुल गाँधी के इस सवाल पर मोदी जी चुप क्यों हैं ? राष्ट्र के लिए लहू बहाने वाले परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा है। शहीद के बेटे के खिलाफ षड्यंत्र रचा गया। क्योंकि वो फासीवादी ताकतों के भ्रष्टाचार और अडानी घोटाले पर सवाल उठा रहा है। लेकिन राहुल गाँधी ना डरेंगे, ना झुकेंगे। कांग्रेस का हर सिपाही मज़बूती से उनके साथ खड़ा है।

इस पहल की शुरुवात के अवसर पर प्रदेश प्रांतीय अध्यक्ष, पूर्व मंत्री अजय राय, श्रीमती रीना राय, जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल, महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे सहित अन्य कांग्रेसजन उपस्थिति रहे।