Kashi ka News बनारस की जनता की मुझसे जो उम्मीद है, उसकी लौ को बुझने नहीं दूंगा

बनारस की जनता की मुझसे जो उम्मीद है, उसकी लौ को बुझने नहीं दूंगा।

ब्यूरो आनंद सिंह अन्ना 

वाराणसी। मैने सार्वजनिक जीवन के अपने लगभग पांच दशकों के जीवन में हमेशा सत्यनिष्ठ होकर राजनीति की। कभी भी किसी को दुःख नहीं पहुंचाया। छात्र राजनीति से लेकर आजतक का मेरा जीवन आपके सामने है। मेरे पास छुपाने को कुछ भी नहीं है,  मेरा जो कुछ भी है, वह आपका ही है। यह चुनाव मेरा अंतिम चुनाव है। आपका स्नेह ही मुझे काशी के मेयर पद तक ले जायेगा। 

उपरोक्त बातें आज कांग्रेस मेयर पद के प्रत्याशी अनिल श्रीवास्तव  ने वार्ड नंबर 35 एवं वार्ड नंबर 69, वार्ड नंबर 86, क्रमशः राजा बाजार, दालमंडी, पितरकुंडा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान जनता से संवाद के क्रम में कहीं। जनसंपर्क के दौरान समस्त सम्मानित क्षेत्र वासियों से संवाद करते हुए कहा कि आज बनारस की जनता को भाजपा ने धन उगाहने की मशीन बना लिया है, मनमाना टैक्स, मंहगाई तथा जनता को सुविधा देने के नाम पर शून्यता की स्थिति से जनता बेहद नाउम्मीद और त्रस्त है। हमे जनता के अंदर के इस नाउम्मीदी को खत्म कर उम्मीद की लौ को पुनः जगाना है और ऐसा हम जनता से जुड़े अपने बेहतरीन कामों से करेंगे, आप मेरी बातों पर पूरा भरोसा करें। कांग्रेस मेयर पद प्रत्याशी अनिल श्रीवास्तव ने कांग्रेस पार्षद पद के प्रत्याशी पूनम विश्वकर्मा, दिलशाद हाशमी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया तथा उनके लिए एवं मेयर पद के लिए अपने लिए मत देकर उन्हे विजयश्री दिलाने की अपील की।  इस दौरान क्षेत्र की जनता ने भी बड़ी संख्या ने अपनी उपस्थिति से लोगों के हौसले को बढ़ाया। 

 जनसंपर्क में मुख्य रूप से महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे, मुर्तजा अहमद शम्सी, डॉ अरविंद किशोर राय, दुर्गा प्रसाद गुप्ता, डॉ जितेंद्र सेठ, लड्डू श्रीवास्तव, सलीम पार्षद, असद , राजेश श्रीवास्तव, आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे ।