Kashi ka News. वरिष्ठ अधिवक्ता राम अचल तिवारी के निधन पर न्यायिक कार्य से विरत रहे अधिवक्ता

वरिष्ठ अधिवक्ता राम अचल तिवारी के निधन पर न्यायिक कार्य से विरत रहे अधिवक्ता।

ब्यूरो आनंद सिंह अन्ना  व संजय अग्रवाल एडवोकेट की रिपोर्ट 

वाराणसी। दिनांक 23 मई, दी सेंट्रल बार एसोसिएशन 'बनारस' वाराणसी व दी बनारस बार एसोसिएशन वाराणसी के अधिवक्ताओं द्वारा संयुक्त रूप से मंगलवार को कचहरी स्थित सभागार में वरिष्ठ अधिवक्ता राम अचल तिवारी के असामायिक निधन पर शोक सभा की बैठक आहूत की गई।

शोक सभा बैठक की अध्यक्षता सेंट्रल बार के अध्यक्ष प्रभु नारायण पाण्डेय एडवोकेट एवं संचालन महामंत्री शशिकांत दूबे एडवोकेट ने किया, तथा सभा में बनारस बार के अध्यक्ष रामप्रवेश सिंह एव महामंत्री प्रदीप राय भी उपस्थित रहे।

शोक सभा बैठक में अधिवक्ताओं द्वारा प्रस्ताव पारित हुआ कि आजीवन सदस्य रहें अधिवक्ता राम अचल तिवारी का असामायिक निधन हो गया है, जिससे अधिवक्ता गण दुखी एवं मर्माहत है। यह सभा मृतक के शोक में दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित करती है तथा ईश्वर से प्रार्थना करतीं हैं की मृतक आत्मा को शांति प्रदान करे, और परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।यह सभा मृतक शोक में मंगलवार को सम्पूर्ण दिन न्यायिक कार्य से विरत रहने का प्रस्ताव पारित करती है। इस सुचना की कापी अधिवक्ताओं ने जिला जज, पुलिस कमिश्नर, जिलाधिकारी के अलावा वादकारियों को भेज दी है।