Kashi ka News महासंपर्क अभियान को सफल बनाने के लिए अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक संपन्न

महासंपर्क अभियान को सफल बनाने के लिए अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक संपन्न।

ब्यूरो आनंद सिंह अन्ना 

वाराणसी, 29 मई को भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा काशी क्षेत्र की एक आवश्यक बैठक क्षेत्रीय कार्यालय रोहनिया पर आहूत की गई। जिसमें केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर शीर्ष नेतृत्व द्वारा 30 मई से 30 जून तक चलाए जा रहे महा संपर्क अभियान को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा एक काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों की तैयारी बैठक की गई। 

बैठक में अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र कनौजिया ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी व महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह के मार्गदर्शन में अनुसूचित जाति मोर्चा के करणीय कार्य महासंपर्क अभियान 30 मई से 30 जून तक मोर्चा के कार्यकर्ता पूरे संगठनात्मक 16 जिलों में शीर्ष नेतृत्व द्वारा दिए गए दायित्वों का निर्वहन करेंगे। उन्होंने कहा कि महासंपर्क अभियान के तहत दिनांक 26, 27, 28 मई को प्रदेश बैठकें 29, 30 मई को जिला बैठकें, 5 जून से 11जून तक पत्रकार वार्ताएं, वर्चुअल बैठकें, लाभार्थी संपर्क अभियान, अनुसूचित जाति के कल्याण, विकास कार्यों का पत्रक बनाना, प्रत्येक विधान सभा में अनुसूचित जाति समाज के 10 प्रभावशाली लोगों का नाम व नंबर की सूची तैयार कर महा संपर्क अभियान को गति प्रदान करेंगे। इस दौरान  31मई को महासंपर्क अभियान का शुभारंभ, 23 जून को डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस व 25 जून को मन की बात, 21 जून को विश्व योग दिवस, 25 जून को आपात काल दिवस (काला दिवस), युवा संवाद, लाभार्थी मेला सहित सोशल मीडिया व मीडिया की सक्रियता से प्रभावी योजनाओं पर चर्चा हुई। 

बैठक के प्रारंभ में प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र कनौजिया ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित किया। तत्पश्चात उपस्थित कार्यकर्ताओं ने वंदे मातरम गीत प्रस्तुत किया।

बैठक की अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष अजीत रावत, संचालन क्षेत्रीय महामंत्री रजनीश कनौजिया व धन्यवाद ज्ञापन जितेंद्र सोनकर ने किया।

बैठक में काशी क्षेत्र के पदाधिकारी, समस्त जिलाध्यक्ष, महामंत्री, प्रदेश पदाधिकारी व कार्यसमिति सदस्यगण उपस्थित रहे।