Kashi ka News रोटरी क्लब वाराणसी गंगा द्वारा डांडिया नाइट का भव्य आयोजन संपन्न

रोटरी क्लब वाराणसी गंगा द्वारा डांडिया नाइट का भव्य आयोजन संपन्न।

ब्यूरो आनन्द सिंह अन्ना 
वाराणसी। दिनांक 26 अक्टूबर, दिन गुरूवार को रोटरी क्लब वाराणसी गंगा द्वारा डांडिया नाइट का आयोजन चौरसिया लान, महमूरगंज में किया गया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री रविंद्र जायसवाल रहे।
उक्त अवसर पर रविन्द्र जायसवाल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि माननीय मोदी जी के क्षेत्र में लगता है, उनके प्रयास से वाराणसी में गुजरात की छटा पूरी तरह रोटरी क्लब के माध्यम से आ गई है। ऐसा प्रतीत होता है जैसे की गुजरात में डांडिया एवं गरबा का कार्यक्रम संचालित किया जाता है, उसी प्रकार रोटरी क्लब भी अपने माध्यम से भारतीय संस्कृति के अनुरूप इस तरह का आयोजन कर रहा है। रोटरी क्लब के सभी सदस्य इसके लिए विशेष बधाई के पात्र हैं।
डांडिया कार्यक्रम के विशेष अतिथि, डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रो. सुनील बंसल जी ने कहा कि रोटरी क्लब का उद्देश्य समाज में भाईचारा उत्पन्न करना है, और पारिवारिक वातावरण को बढ़ावा देना है, उसी कड़ी में इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन डिस्ट्रिक्ट के सभी रोटरी क्लब करते आ रहे हैं, जिसमें हमारे जो संस्कार है, इस तरह के आयोजन से उसकी झलक भी प्राप्त होती है।
अतिथियों का स्वागत अध्यक्ष अशोक अरोड़ा द्वारा किया गया।
प्रारंभ में कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन संजय अग्रवाल, पूर्व गवर्नर द्वारा किया गया। 
उन्होंने डांडिया एवं गरबा कार्यक्रम के महत्व पर प्रकाश डाला, और कहा कि भारतीय संस्कृति के अनुरूप जो भी कार्यक्रम है, उसे हम सभी रोटरी सदस्यों को बढ़-चढ़कर करना चाहिए।
समारोह को असिस्टेंट गवर्नर, संदीप गुप्ता द्वारा भी संबोधित किया गया और कहां के रोटरी का उद्देश्य समाज सेवा एवं पारिवारिक वातावरण उत्पन्न करना है।
समस्त कार्यक्रम का आयोजन एवं संयोजन प्रकाश अग्रवाल, बिंदेश्वरी जायसवाल पप्पू एवं त्रिवेणी शंकर चौबे द्वारा किया गया।
कार्यक्रम का सफल संचालन दीपक अग्रवाल, चार्टर अध्यक्ष द्वारा किया गया एवं धन्यवाद प्रकाश क्लब सचिव मनीष चौधरी द्वारा किया गया।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से अशोक अरोड़ा, धर्मेंद्र गोयल अप्पू, दीपक अग्रवाल, प्रदीप मेहरोत्रा, शिव शाह, ऊषा जैन, इंदू मेहरोत्रा, अंजू गोयल, शालिनी शाह, नीतू गुप्ता आदि सदस्यगण शामिल रहे।