Kashi ka News. BHU-IIT की छात्रा से बंदूक दिखाकर सामूहिक दुष्कर्म के तीनों आरोपी लंका पुलिस ने किया गिरफ्तार

BHU-IIT की छात्रा से बंदूक दिखाकर सामूहिक दुष्कर्म के तीनों आरोपी लंका पुलिस ने किया गिरफ्तार।

ब्यूरो चीफ आनन्द सिंह अन्ना
वाराणसी। दिनांक 31 दिसंबर, लंका पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, बीएचयू- आईआईटी की छात्रा को बंदूक दिखाकर कपड़े उतरवाने के बाद सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार लिया है। लंका पुलिस ने घटना में उपयोग किए गए मोटरसाइकिल को भी बरामद कर ली है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना में शामिल बृजइंक्लेव कॉलोनी, सुंदरपुर का कुणाल पांडेय और जिवधीपुर, बजरडीहा का आनंद उर्फ अभिषेक चौहान एव सक्षम पटेल को लंका पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
एसीपी भेलूपुर डाक्टर अतुल अंजान त्रिपाठी के साथ प्रभारी निरीक्षक लंका शिवाकांत मिश्र, बीएचयू चौकी प्रभारी शिवाकर मिश्र के साथ लंका पुलिस टीम ने इस मामले को चुनौती के रूप में लिया।
तकरीबन 200 सीसीटीवी फुटेज खंगालने और सर्विलांस के माध्यम से पुलिस को यह सफलता मिली है।
ज्ञात हो कि विगत एक नवंबर आईआईटी बीएचयू की बीटेक की छात्रा के साथ एक नवंबर की रात डेढ़ बजे कर्मन बीर बाबा मंदिर से कुछ दूर बाइक सवार तीन युवकों ने अभद्रता की थी। 
छात्रा का आरोप था कि उसे बंदूक के बल पर निर्वस्त्र कर उसका वीडियो बनाया था। छात्रा ने पुलिस को बयान दर्ज कराया कि आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट को भी छुआ था।
आरोपी ने साथ ही उसे जबरन निर्वस्त्र कर बनाए गए वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने की धमकी दी थी। 
पीड़ित छात्रा के बयान के आधार पर लंका थाने की पुलिस ने दर्ज मुकदमे में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (डी) और 509 को भी शामिल किया।