Kashi ka News. श्री अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज में 75 वां गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

श्री अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज में 75 वां गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

ब्यूरो चीफ आनंद सिंह अन्ना

वाराणसी। दिनांक 26 जनवरी, श्री अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज परिसर में आज 75वां गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। उक्त अवसर पर ध्वजारोहण तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। महाविद्यालय परिसर में प्राचार्य प्रोफेसर मिथिलेश सिंह द्वारा महाविद्यालय परिसर में प्रात:10:00 बजे प्राचार्य एवं प्रबंधन तंत्र द्वारा ध्वजारोहण किया गया। छात्राओं द्वारा राष्ट्रगीत एवं ध्वज गीत की प्रस्तुति दी गई। 

प्राचार्य प्रोफेसर मिथिलेश सिंह ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि हमें अपने तिरंगे पर अभियान तथा गर्व है जो हमे सदैव हमारी आजादी का संदेश देता है और याद दिलाता है कि राष्ट्र सर्वोपरि है। तत्पश्चात प्राचार्य द्वारा उच्च शिक्षा निदेशक प्रयागराज के संदेश का वाचन किया गया। प्रबंधक डॉ मधु अग्रवाल ने सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी और गणतंत्र में संविधान की महत्ता को बताते हुए कहा कि संविधान सभी को समानता का अधिकार देता है और हमें जो आजादी मिली है उसे हमें संजोकर रखना है। 

प्रबंध तंत्र की सहायक मंत्री डॉ रूबी शाह ने कहा कि गणतंत्र का अर्थ है कि राज्य की सर्वोच्च शक्ति लोगों में निहित होती है और 26 जनवरी उसी गणतंत्र का प्रतीक है। इस अवसर पर छात्राओं द्वारा देश भक्ति गीत एवं मनमोहक नृत्य की प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम का संचालन प्रो आभा सक्सेना द्वारा किया गया। 

इस अवसर पर प्रमुख रूप से राज किशोर अग्रवाल, श्रीमती रितु गर्ग, योगेश अग्रवाल, श्रीमती शालिनी अग्रवाल, हरि कृष्णा अग्रवाल, मनीष अग्रवाल एवं समस्त प्रवक्तागण, कर्मचारी छात्राएं उपस्थित रही। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगीत वंदे मातरम से हुआ।