Kashi ka News पीड़ित अंकुर यादव ने प्रेसवार्ता में बताया स्टे के बावजूद डॉ कौशिक जमीन को कर रहे कब्जा

पीड़ित अंकुर यादव ने प्रेसवार्ता में बताया स्टे के बावजूद डॉ कौशिक जमीन को कर रहे कब्जा।

ब्यूरो चीफ आनंद सिंह अन्ना 
वाराणसी। दिनांक 15 फरवरी, वाराणसी में एक मामला सामने आया है जहां नियम-कानून को ताक पर रखकर कुछ लोगों द्बारा जमीन पर न्यायालय से स्टे आर्डर होने के वावजूद कब्जा करने की कोशिश की जा रही है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस स्टे होने के बाद भी कोर्ट के ऑर्डर का पालन नहीं करवा पा रही है और उनकी जमीन उससे जबरन छीनी जा रही है। मामला सिगरा थाना क्षेत्र के पंचपेड़वा, महमूरगंज तुलसी पुर का है। प्रेसवार्ता के दौरान पीड़ित अंकुर यादव ने कहा कि हमलोग यहा कई पीढ़ी से इस जगह पर रहते चले आ रहे है, हमारे दादा ने 1980 में इस जमीन को लीज़ पर दिया। लेकिन डॉ कौशिक और राजू कुमार सिंह ने राइफल दिखाकर कर और पुलिस की मिलीभगत कर जबरदस्ती हमारी जमीन पर कब्जा कर रहे है और पुलिस हमारी बात नही सुन रही है। जबकी हमारी जमीन पर न्यायालय का स्टे ऑर्डर भी है, जो की 17 फरवरी 2024 तक प्रभावी है। बावजूद इसके कोई हमारी बात सुनने को तैयार नही है पुलिस भी उनकी वाली कर रही है। 
अंकुर यादव कहा कि डॉ कौशिक और राजू कुमार सिंह ने उनकी जमीन पर जबरन कब्जा कर निर्माण कार्य तक करने की कोशिश की।
वादी पक्ष के अधिवक्ता रोहित यादव ने पत्रकारों को बताया है कि इनके मुवक्किल के पीछे वाली जमीन पर अवैध तरीके से कब्जा कर पॉपुलर हॉस्पिटल के मालिक डॉ कौशिक को हेंडओवर कर दिया गया। जबकी मामला न्यायालय में विचाराधीन है। डॉ कौशिक पैसे के बल पर पुलिस के साथ मिलकर दबंगई से जमीन पर कब्जा कर रहे है जो न्यायपूर्ण नही है। इसकी जानकारी पहले से न्यायालय को है, और हम फिर से न्यायालय के संज्ञान में ये पूरा मामला रखेंगे।
रोहित यादव ने कहा कि डॉ कौशिक के बारे में सभी जानते है कि वह हॉस्पिटल कम और बाउंसर ज्य़ादा रखते है। आज जब हम सभी अधिवक्ता साथी यहा आए तो वो लोग निर्माण कार्य छोड़ कर चले गए। पुलिस धन लाभ और दबाव में आकर डॉ कौशिक को फायदा पहुंचना चाह रही है। मामला जब न्यायालय में विचाराधीन है तो इसमे पुलिस क्यों पार्टी बन रही है। न्यायालय के आदेश का उलंघन करने का अधिकार सरकार को भी नही है। वादी पक्ष को कमजोर और अकेला पाकर लगातार दबाव बनाया जा रहा है। यह मामला आज का नही है बल्कि यह केस लंबे समय से चल रहा है। पुलिस आकर कब्जा दिला रही है जबकी यह गलत है। इसके साक्ष्य भी हमारे पास है उसको हम न्यायालय के सामने रखेंगे।