Kashi ka News. श्री अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज में स्मार्ट क्लास का उद्घाटन एवं होली मिलन समारोह संपन्न।

श्री अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज में स्मार्ट क्लास का उद्घाटन एवं होली मिलन समारोह संपन्न।

ब्यूरो चीफ आनंद सिंह अन्ना

वाराणसी। दिनांक 30 मार्च, श्री अग्रसेन कन्या पी जी कॉलेज के बुलानाला परिसर में शनिवार को स्मार्ट क्लास का उद्घाटन एवं होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। 

कार्यक्रम का प्रारंभ दीप प्रज्वलन एवं मां सरस्वती तथा महाराज अग्रसेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण से हुआ। 

इस मौके पर रंगोत्सव कार्यक्रम में प्राचार्य प्रोफेसर मिथिलेश सिंह ने सभी अभ्यागतों का स्वागत करते हुए कहा की बुराई से अच्छाई जीत जाए तो है होली, निराश मन में आशा का दीप जल जाये तो है होली, सत्य से असत्य हार जाए तो है होली। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रो अशोक कुमार, भुडकुडा पीजी कॉलेज, पूर्व प्राचार्य ने अपनी कविताओं के द्वारा रंगोत्सव कार्यक्रम को मनमोहक बना दिया। 

रंगोत्सव के इस अवसर पर संगीत विभाग की छात्राओं द्वारा अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। इसी के साथ केनरा बैंक के सहयोग से महाविद्यालय के दोनों परिसर में स्मार्ट क्लास हेतु स्मार्ट पैनल भी लगाया गया। वहीं परमानंदपुर परिसर में 29 मार्च को केनरा बैंक डिविजनल मैनेजर काजल श्रीवास्तव ने पैनल का उद्घाटन किया। आज 30 मार्च को बुलानाला परिसर में केनरा बैंक के ब्रांच मैनेजर अभिषेक श्रीवास्तव ने स्मार्ट पैनल का उद्घाटन किया।

रंगोत्सव कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रबंधक डॉ मधु अग्रवाल ने किया और सभी को आशीर्वचन देते हुए होली की शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम का संचालन प्रोफेसर आभा सक्सेना ने किया। 

समारोह में सहायक मंत्री डॉ रूबी शाह एवं महाविद्यालय के समस्त प्रवक्तागण, कर्मचारी उपस्थित रहे।