Kashi ka News. अनमोल सेवा समिति के तत्वाधान में आयोजित होली मिलन समारोह एवं कवि सम्मेलन संपन्न।

अनमोल सेवा समिति के तत्वाधान में आयोजित होली मिलन समारोह एवं कवि सम्मेलन संपन्न।

ब्यूरो चीफ आनंद सिंह अन्ना

वाराणसी। दिनांक 31 मार्च, दिन रविवार को अनमोल सेवा समिति के तत्वाधान में आज दुर्गा कुंड स्थित हनुमान प्रसाद पोद्दार अंध आश्रम के सभागार में आयोजित होली मिलन समारोह के अवसर पर कवि सम्मेलन एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का अयोजन किया गया। 

इस उपलक्ष्य में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केशव भाई जालान ने एक दूसरे से गले मिल कर उन्हें गुलाल लगाया और होली की बधाई दी। समारोह की अध्यक्षता प्रियंका सिंह ने किया।

इस मौके पर आयोजित कवि सम्मेलन में नवल किशोर गुप्त, कवियत्री अनामिका अर्श, डॉ मंजरी पाण्डेय, कमल नैन, अमलेश श्रीवास्तव, वर्षा श्री, डॉ सुनिता तिवारी, अंशु पाण्डेय, नीलू राय ने अपनी रचनाओं से लोगों को भाव विभोर कर खुब तालियां बटोरी।

इस अवसर पर अनमोल सेवा समिति के अध्यक्ष अरविन्द कुमार चक्रवाल ने बताया कि हमें इस बात की खुशी है कि विगत कई सालों से अनमोल सेवा समिति के तत्वाधान में होली मिलन समारोह होता आ रहा है और इस कार्यक्रम में कवि सम्मेलन एवं बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम में नृत्य एवं गायन से आयोजन से उपस्थित गणमान्य लोगों के में उत्साह एवं उर्जा का संचार हो गया। संस्था में आगे भी इसी तरह के कार्यक्रम को आयोजित किया जायेगा, जो मानवता के लिए एक संदेश हो।

इस अवसर पर मुख्य रूप से रोल बॉल प्रमुख एम भावना, निवेदिता, राजीव टंडन, आरती टंडन, झलक कूपर, शिव शंकर मिश्रा, हेमंत राय, सुनिता गुप्ता इंटरनेशनल रोला बॉल प्लेयर आदि गणमान्य महानुभावाओं की उपस्थिति में हर्षोल्लास के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।