Kashi ka News. मोदी- योगी सरकार को बरेका अधिकारी कर रहे बदनाम- अजीत सिंह बग्गा

मोदी- योगी सरकार को बरेका अधिकारी कर रहे बदनाम- अजीत सिंह बग्गा

ब्यूरो चीफ आनंद सिंह अन्ना 

वाराणसी। दिनांक 29 अप्रैल, वाराणसी के बरेका गुमटी मार्केट की दुकानों की मनमाना किराया बढाये जाने को लेकर बरेका व्यापार मंडल एवं सभी स्थानीय व्यापारियों ने वाराणसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा के नेतृत्व में अपनी दुकानें बंद कर आज प्रशासनिक भवन (जीएम आफिस) बरेका पर जबरदस्त धरना-प्रदर्शन किया।

धरना स्थल पर लगभग 700 दुकानों के सभी व्यापारी दुकानों के किराये में हुई 400 गुना वृद्धि को वापस लेने की मांग को लेकर अड़े रहे।

इस मौके पर व्यापार मंडल अध्यक्ष बग्गा ने कहा कि व्यापारियों की हितकारी मोदी-योगी की सरकार को बदनाम करने का कार्य बरेका अधिकारी कर रहे हैं। एक तरफ सरकार गरीबों को रोजगार देने का कार्य कर रही है वहीं दुसरी तरफ बरेका में अधिकारी व्यापारियों को उजाड़ने का कार्य कर रहे हैं।

बरेका व्यापार मंडल संरक्षिका योगिता तिवारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि रेलवे बोर्ड की गाइडलाइन में ऐसा कोई आदेश नहीं है जिसका हवाला देकर ये एक साथ किराये में 400 गुना वृद्धि कर व्यापारियों का उत्पीड़न कर रहे हैं। इसके चलते भारी संख्या में महिलाएं आज काम-काज छोड़कर धरने पर बैठने को मजबूर हैं।

अध्यक्ष अजित सिंह बग्गा ने बताया कि मेरे नेतृत्व में पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल जब महाप्रबंधक से वार्तालाप के लिए गए तो महाप्रबंधक महोदय ने मिलने से ही इनकार कर दिया।

धरना स्थल पर मुख्य रूप से वाराणसी व्यापार मंडल अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा, बरेका अध्यक्ष रमेश सिंह, बरेका संरक्षिका योगिता तिवारी, व्यापार मंडल महिला अध्यक्ष प्रिया अग्रवाल, संजय निरंकारी, राजनारायण सिंह, सत्यप्रकाश, राजेश सिंह, अखिलेश पाठक, मनीष गुप्ता, राजीव वर्मा, रमेश भारद्वाज, रविंद्र जायसवाल, विश्वनाथ दूबे, साहेल कुरैशी, हिमांशु गुप्ता, सोनी खान, चांदनी, प्रतिभा सिंह सहित सैकड़ों व्यापारीगण उपस्थित थे।