Kashi ka News. अरुण गोविल का पापुलर हॉस्पिटल द्वारा किया गया भव्य अभिनंदन।

अरुण गोविल का पापुलर हॉस्पिटल द्वारा किया गया भव्य अभिनंदन।

ब्यूरो चीफ आनंद सिंह अन्ना 

वाराणसी। दिनांक 29 मई, अरुण गोविल प्रत्याशी लोकसभा एवं रामायण धारावाहिक सीरियल के राम की भूमिका अदा करने वाले अरूण गोविल का आज स्वागत एवं अभिनंदन माल्यार्पण द्वारा व्यापारी प्रतिनिधि, पापुलर हॉस्पिटल की टीम एवं सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारी द्वारा किया गया। 

स्वागत समारोह का संचालन पूर्व लायन गवर्नर एवं प्रदेश उपाध्यक्ष, मंडल प्रभारी दीपक अग्रवाल द्वारा किया गया। 

जिलाध्यक्ष डॉ अवधेश कुमार कौशिक अध्यक्ष पॉपुलर ग्रुप द्वारा अरुण गोविल एवं उपस्थित सभी विभूतियां का स्वागत एवं अभिनंदन किया गया। 

सभी महिलाओं का स्वागत एवं अभिनंदन भाजपा के अंग वस्त्रम द्वारा श्रीमती डॉ किरण कौशिक प्रबंध निदेशक पॉपुलर ग्रुप द्वारा किया गया।

उक्त अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए अरुण गोविल कहा कि वाराणसी में चुनाव की लहर बहुत तेजी से है, और प्रधानमंत्री मोदी की तीसरी बार यहां से प्रत्याशी हैं, और लगातार उन्होंने रिकार्ड मतों से विजय दर्ज की है मैं वाराणसी की जनता से अपील करता हूं कि उन्हें इस बार सर्वाधिक मतों से विजयी बनाएं, और एक रिकॉर्ड कायम करें उन्होंने वाराणसी के जनता से अपील की के बनारस के लोग मतदान अवश्य करें और मतदान का प्रतिशत ज्यादा से ज्यादा बढ़ाएं, हम सभी प्रदेश सरकार के मंत्री, भारत सरकार के कैबिनेट सदस्य मोदी के प्रचार प्रसार के लिए वाराणसी में जनसंपर्क कर रहे हैं, वाराणसी की जनता का अपार स्नेह एवं प्रेम प्राप्त हो रहा है, और आपसे भी हम उम्मीद करते हैं कि आप घर-घर जाकर वोट निकलवाए जिससे की और भी ज्यादा मार्जिन से मोदी विजयी हो, मै आप सभी का इस चुनाव के अवसर पर आभार प्रकट करता हूं, कि आपने अपार प्रेम मोदी के प्रति समर्पित किया है, आप सभी को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं। 

समस्त कार्यक्रम का संयोजन अनुज कुमार एवं धन्यवाद प्रकाश डॉ किरन कौशिक प्रबंध निदेशक द्वारा किया गया।