Kashi ka News. दबंग भाजपा महिला पार्षद द्वारा सरेआम महिला को पीटने से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश।

दबंग भाजपा महिला पार्षद द्वारा सरेआम महिला को पीटने से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश।

ब्यूरो चीफ आनंद सिंह अन्ना 

वाराणसी। दिनांक 26 जून, प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भाजपा नेता व महिला पार्षद द्वारा एक महिला के साथ मार-पीट का एक विडियो सोसल मीडिया पर वायरल होने पर महिला पार्षद की दबंगई को लेकर क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। 
पीड़िता महिला अर्चना सेठ ने बताया कि सीवर लाइन को निजी जमीन से नहीं गुजरने देने का विरोध करने पर दबंग महिला पार्षद ने अपने दंबग पति व समर्थकों के सामने भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए मेरे साथ मार पीट की। 
जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के काशी विश्वनाथ मंडल के मंडल अध्यक्ष नलिन नयन मिश्र की पत्नी कनक लता मिश्रा बिंदु माधव वार्ड की पार्षद है। विगत दो महीने से क्षेत्र में सीवर की समस्या है जिसका समाधान न कर पाने के कारण पार्षद एवं पार्षद पति को जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है। आज पार्षद एवं पार्षद पति ने दबंगई के बल पर अर्चना सेठ की जमीन के ऊपर से जबरदस्ती सीवर लाइन बिछाने की बात कही, जिसका अर्चना सेठ ने पुरजोर विरोध किया तो उन्हें मारा-पीटा गया। 
अर्चना सेठ ने बताया कि विगत अप्रैल माह में भी पार्षद पति नलिन नयन मिश्र दर्जनों लोगों के साथ सीवर सफाई के मामले में मेरे घर के पास आये थे, और मेरे ज़मीन की दीवारें गिरवाकर वहां शौचालय निर्माण की बात कर रहे थे। यह बात सुनकर जब मैंने विरोध किया तो मौके पर मौजूद पार्षद व पार्षदपति ने अपशब्द भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि यहां पर शौचालय बनवाकर रहुंगा, देखता हूं कौन क्या कर लेगा।
अर्चना सेठ का कहना था कि किसी की निजी संपत्ति के बीच से सरकारी सीवर लाइन लेकर जाना कहां का न्याय है ? इसी बात से चिढ़ कर आज अपने पति की मौजूदगी में कनक लता मिश्रा ने सबके सामने मुझे भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए मारा-पीटा।
मालूम हो नगर निगम के कोतवाली जोन अंतर्गत बिंदुमाधव वार्ड में जनसमस्याओं का अम्बार है। इस भीषण गर्मी में लोग शुद्ध पेयजल सहित सीवर की समस्या से जूझ रहे हैं। वार्ड के दुर्गा घाट एवं बिंदुमाधव क्षेत्र में सीवर सफाई की बदहाल व्यवस्था के कारण जहाँ सैकड़ो मकानों में सीवरयुक्त पेयजल की आपूर्ति हो रही है वहीं दर्जनों मकान के कुएं में सीवर का गन्दा पानी भर गया है। पार्षद पति जन समस्याओ के समाधान के बजाय बौखलाकर गुण्डई पर उतारू हो जाते हैं, पार्षद कनक लता मिश्रा व नलिन नयन मिश्र के दबंगई से क्षेत्रीय जनता मे काफी आक्रोश व्याप्त है।