Kashi ka News. अखिलेश यादव के जन्मदिन के पूर्व संध्या पर सपा कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन।

अखिलेश यादव के जन्मदिन के पूर्व संध्या पर सपा कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन।

ब्यूरो चीफ आनंद सिंह अन्ना 

वाराणसी। दिनांक 30 जून, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर आज शिवपुर में युवा नेता शुभम यादव के नेतृत्व में पार्टी नेताओं ने एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का शुभारंभ शिवपुर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी आनंद मोहन गुड्डू ने किया। शिविर में लगभग 100 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। 

इस अवसर पर शिवपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी आनन्द मोहन 'गुडुडू' ने कहा कि रक्तदान से जहां हम बीमार और जरूरतमंद लोगों की प्राण रक्षा कर सकेंगे वहीं कल का दिन इस लिए भी खास है क्योंकि कल हम सभी को अपने नेता के जन्मदिन पर 'पीडीए पौध ' भी लगाना है। पीपल,नीम आदि के पौधे हर गांव में लगाना है। ये न सिर्फ हमें आक्सीजन और ठंडी हवा देंगे बल्कि भाई चारा को भी मजबूती प्रदान करेंगे।

उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं की प्रसंशा करते हुए कहा कि अखिलेश यादव के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर लगाकर सभी ने एक अनूठी मिसाल पेश की है जो समाज व इंसानियत के लिए बेहतर है।कि भी पार्टी की ताकत उसके कार्यकर्ता होते हैं और समाजवादी पार्टी में कर्मठ और मेहनती कार्यकर्ताओं की भरमार है। आज जिला ही नहीं बल्कि प्रदेश स्तर पर कार्यकर्ताओं की मेहनत की बदौलत पार्टी मजबूत एवं विपक्ष की भूमिका निभाते हुए जनता की हितों की लड़ाई लड रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार केवल जूमलाबाजी एवं घोषणाएं की लेकिन किसी भी घोषणा को पूरा नहीं किया। प्रदेश में दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यक और महिलाओं पर हिंसा की घटनाएं बढ़ी हैं।

शिविर में महेश यादव ने युवा कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई की एवं आनन्द मोहन गुड्डू ने कार्यकर्ताओं की प्रसंशा करते हुए धन्यवाद दिया।

शिविर में मुख्य रूप से शुभम यादव, राकेश राजभर महेश यादव, गोविन्द पटेल पार्षद, दुर्गेश पाल, मोनू सिंह, श्याम सुंदर चौहान, शिवांशु यादव, किशन पटेल, आकाश यादव, अनिल पटेल, रोहित यादव, विशाल शर्मा, राजेश यादव, सुंदरम सोनकर,अंकित यादव, ऋतिक सोनकर, अखिलेश यादव, पांचू पटेल, हरिओम यादव, सुनील गुप्ता, मयंक गुप्ता, केसर यादव, विकास गुप्ता, स्वतंत्र यादव, मंजेश कुमार सरोज, विजय सोनू, गोरख पहलवान, रितेश प्रजापति,मुलायम यादव फौजी, राकेश यादव, संदीप मिश्रा, विक्की पहलवान, राहुल जायसवाल, साहिल यादव, आसिफ खान, कृष्ण यादव, श्रेय यादव, शुभम गुप्ता, सोनू कुमार, पंकज यादव, तुषार यादव, अक्षत जायसवाल, सौरभ चौरसिया रितेश यादव, अनुज, सहित दर्जनों सपा कार्यकर्ता शामिल थे।