Kashi ka News. पीड़िता अर्चना सेठ का महिला कांग्रेस ने किया सम्मान व आरोपीयों पर सख्त कारवाई की मांग।

पीड़िता अर्चना सेठ का महिला कांग्रेस ने किया सम्मान व आरोपीयों पर सख्त कारवाई की मांग।

ब्यूरो चीफ आनंद सिंह अन्ना 

वाराणसी। दिनांक 27 जून, प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बीजेपी महिला पार्षद द्वारा जिनके पति बीजेपी पार्टी में मण्डल अध्यक्ष हैं, उनके शह पर पार्षद द्वारा महिला अर्चना सेठ को मारते पीटते नज़र आई। इस घटना के प्रकाश में आने के बाद ही कांग्रेस महिला संगठन पीड़ित के समर्थन में सख्त कार्यवाही व सुरक्षा की माँग कर रही है।

आज उसी कड़ी में पीड़ित अर्चना सेठ कांग्रेसजनों से वार्ता के पश्चात मैदागिन कांग्रेस कार्यालय पहुँची जहां कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे व कांग्रेस जनो द्वारा उन्हें अंगवस्त्रम भेंट कर कांग्रेसजनों द्वारा उनकी लड़ाई लड़ने हेतु उन्हें आश्वस्त किया तथा प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के निर्देश पर राघवेंद्र चौबे के साथ जिला/महानगर महिला कांग्रेस जनो का एक प्रतिनिधिमण्डल पीड़ित महिला अर्चना सेठ संग कोतवाली थाने में थानाध्यक्ष से मिला व जहां पीड़िता के तहरीर के आधार पर बीजेपी की महिला पार्षद पर एफ़आईआर दर्ज करते हुये न्यायोचित कार्यवाही की मांग की। 

प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व कर रहे राघवेंद्र चौबे ने कहा कि कल एक घटना सामने आया है जिसमें बिंदु माधव वार्ड से बीजेपी पार्षद द्वारा अपने ही वार्ड की महिला जिनका नाम अर्चना सेठ है उनको मार- पीट रही है जो कि बीजेपी के मंडल अध्यक्ष की पत्नी है, दोनों पति-पत्नी के गुंडई से पूरा वार्ड परेशान है, लोगो का कहना है कि बीजेपी सरकार की वजह से पति- पत्नी की गुंडई चरम पर है। इस प्रकरण को कल ही संज्ञान में लेते हुए ज़िला, महानगर महिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष द्वय अनुराधा यादव व पूनम विश्वकर्मा ने तत्काल मण्डल अध्यक्ष पति व पार्षद पत्नी पर कार्यवाही के साथ ही पीड़ित की सुरक्षा व्यवस्था की माँग की थी। 

उन्होंने कहा कि आज हम कांग्रेसजनों के वार्ता के पश्चात पीड़ित अर्चना सेठ पार्टी कार्यालय आयी हम कांग्रेसजनों ने उनका सम्मान करते हुए उनकी लड़ाई लड़ने हेतु उन्हें आश्वस्त किया व पीड़ित के साथ हम कांग्रेसजनो ने कोतवाली थाने जाकर एफ़आईआर दर्ज कराने की मांग की हैं। साथ ही हम यह माँग करते है की दोषी महिला पार्षद व उनके पति मण्डल अध्यक्ष के ऊपर ठोस कार्यवाही हो व पीड़ित महिला अर्चना सेठ को सुरक्षा मुहैया कराया जाये, हम कांग्रेसजन पीड़ित संग खड़े है। 

प्रतिनिधिमण्डल में महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे, ज़िलाध्यक्ष महिला कांग्रेस अनुराधा यादव, महानगर अध्यक्ष महिला कांग्रेस पूनम विश्वकर्मा, पार्षद दल नेता गुलशन अली, डॉ राजेश गुप्ता, मनीष मोरोलिया, अब्दुल हमीद डोडे, पूनम तिवारी, रेनू चौधरी, शाहिस्ता याशमीन, आन्नद चौबे, किशन यादव आदि लोग शामिल रहे।