Kashi ka News. दो दिन लापता बालिका का शव पानी टंकी में मिलने से परिवार में मचा कोहराम।

दो दिन लापता बालिका का शव पानी टंकी में मिलने से परिवार में मचा कोहराम।

ब्यूरो चीफ आनंद सिंह अन्ना 

वाराणसी। दिनांक 28 जून, राजा बाजार, नदेसर क्षेत्र की रहने वाली बालिका राधिका दो दिनों से लापता थी, आज सुबह उसके घर से कुछ दुरी पर उनकी शव पानी टंकी में मिलने से परिवार में कोहराम मच गया।

घटना की सूचना मिलते ही कैंट पुलिस के हाथ-पांव फूल गए, जानकारी मिलते ही मौके पर खुद ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर के एजिलरसन एवं उनके साथ ही एडीसीपी महिला अपराध ममता रानी भी पहुंची। घटना स्थल पर पहुंचे फॉरेंसिक टीम साक्ष्य संकलन की कार्रवाई करने में जुट गई। खबर मिलते ही पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल भी तत्काल घटना स्थल पहुंचकर पूरी घटना की परिजनों से जानकारी प्राप्त की तथा उन्होंने अधिकारियों से अब तक पुलिस कार्रवाई की जानकारी लेते हुए घटना के अनावरण हेतु मातहतों के पेंच कसते हुए स्पष्ट रूप से कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

जानकारी के अनुसार कैंट, नदेसर क्षेत्र के राजा बाजार निवासी पिता हीरालाल व माता अनीता अपनी पुत्री राधिका (13) के साथ रहते हैं। बालिका राधिका कक्षा सात की छात्रा थी पढ़ाई के साथ ही अपनी मां के साथ घरेलू कामों में भी हाथ बंटाती थी। परिजनों ने बताया कि राधिका दिनांक 26 जून की शाम कुछ सामान लेने घर से बाहर निकली थी और फिर देर रात तक घर नहीं आई तो पिता हीरालाल और मां अनीता ने उसकी आस-पास में तलाश किया परन्तु कुछ भी पता न चलने पर परिजनों ने उसकी सहेलियों तथा रिश्तेदारों से भी जानकारी किया। जब कही सुराग नहीं लगा तो थक-हार कर पिता हीरालाल नदेसर पुलिस चौकी पहुंचकर घटना की जानकारी दी, पुलिस ने तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज की थी।

आज शुक्रवार की सुबह राधिका का शव उनके घर से कुछ दूरी पर काशीराज अपार्टमेंट की छत पर पानी की टंकी में मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। आशंका जताई जा रही है कि किशोरी का अपहरण कर हत्या की गई है। 

माैके पर पहुंचे अफसरों ने घटना के अनावरण के लिए टीम गठित कर दी है तथा सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही सर्विलांस की पुलिस मदद ले रही है, पुलिस का कहना है कि जल्द-जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।