Kashi ka News. हैवेल्स ने किया उत्तर भारत में खुदरा कारोबार का विस्तार,वाराणसी में हैवेल्स होम आर्ट लाइट स्टोर लॉन्च किया।

हैवेल्स ने किया उत्तर भारत में खुदरा कारोबार का विस्तार,वाराणसी में हैवेल्स होम आर्ट लाइट स्टोर लॉन्च किया।

ब्यूरो चीफ आनंद सिंह अन्ना 

वाराणसी। दिनांक 29 जून, हैवेल्स इंडिया के भारत के अग्रणी लाइटिंग ब्रांड में से एक हैवेल्स होम आर्ट लाइट ने आज वाराणसी में अपने विशेष रिटेल शोरूम, होम आर्ट लाइट ब्रांड शॉप के उद्घाटन के साथ अपनी खुदरा उपस्थिति का विस्तार किया। यह स्टोर वाराणसी में अग्रवाल रेडियो, लीला कॉम्प्लेक्स, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया बिल्डिंग, सिद्धगिरी बाग में है। होम आर्ट लाइट ब्रांड शॉप स्टोर वाराणसी के लोगों को झूमर, पेंडेंट, वॉल लाइट और आर्किटेक्चरल सीलिंग फिक्स्चर जैसी लाइटिंग समाधान और सजावटी लाइट प्रदान करेगा। 

इस स्टोर का उ‌द्घाटन रवींद्र जायसवाल, स्टांप न्यायलय शुल्क एवं पंजीयन राज्यमंत्री, स्वतंत्र प्रभार, उत्तर प्रदेश सरकार एवं रवीश सिंह, शाखा प्रमुख हैवेल्स और रूपंजन देव (राष्ट्रीय प्रमुख होम आर्ट लाइट्स) की उपस्थिति में किया।

रिटेल मॉडल नवीनतम तकनीक के साथ स्टाइलिश, उच्च गुणवत्ता, अभिनव और ऊर्जा कुशल लाइटों की एक विस्तृत श्रृंखला भी पेश करेगा जो न केवल उत्कृष्ट प्रकाश व्यवस्था और समकालीन रूप प्रदान करता है। 

इस मौके पर हैवेल्स इंडिया के शाखा प्रमुख रवीश कुमार ने कहा कि होम आर्ट लाइट ब्रांड शॉप एक्सक्लूसिव ब्रांड स्टोर के साथ हम भारत के उत्तरी क्षेत्र में अपने खुदरा पदचिह्न का और विस्तार करने के लिए उत्साहित हैं। वाराणसी में अपने अनोखे स्टोर के साथ हम आधुनिक जीवन शैली के प्रति उपभोक्ताओं की मांगों को पूरा करने के लिए आगे बढ़ते हैं। यह स्टोर हमारे ग्राहकों के जीवन को सरल बनाने के लिए अभिनव और स्मार्ट सुविधाओं के साथ विशेष प्रकाश व्यवस्था की पेशकश करने के हमारे वादे का प्रदर्शन है। हमारे उत्पाद न केवल तकनीकी रूप से उन्नत हैं, बल्कि ऊर्जा-कुशल और उपयोग में सुविधाजनक भी हैं। इस लॉन्च के साथ, हम उनके लिए एक इंटरैक्टिव और जानकारीपूर्ण खरीदारी अनुभव बनाकर सीधे अंतिम उपयोगकर्ताओं की सेवा करने की दिशा में आगे बढ़ने का प्रयास कर रहे हैं।

इस अवसर पर मुख्य रूप से नितिन शुक्ला सीनियर मैनेजर, हैवेल्स चन्द्रकान्त, अभय अग्रवाल, संतोष अग्रवाल अध्यक्ष अग्रवाल समाज, विपुल पाण्डया, शशि रंजन अग्रवाल, योगेश रूपानी, सतीश अग्रवाल, राय अश्वनी, श्रुति अंगुवार, गौरी केडिया, सुमित केडिया, रतुल रिवान इत्यादि उपस्थित थे।