Kashi ka News. बाबा विश्वनाथ का सुगम दर्शन स्वागत योग्य है, काशीवासी प्रशासन को धन्यवाद करते है- राघवेन्द्र चौबे

बाबा विश्वनाथ का सुगम दर्शन स्वागत योग्य है, काशीवासी प्रशासन को धन्यवाद करते है- राघवेन्द्र चौबे 

ब्यूरो चीफ आनंद सिंह अन्ना 

वाराणसी। दिनांक 23 जुलाई, बाबा विश्वनाथ के मंदिर में एक द्वार काशी का हो आज काशी के कांग्रेस जनो की यह मांग स्थानीय प्रशासन के सहयोग से फलीभूत हुई, प्रातः मंगला आरती के उपरांत कांग्रेस महानगर अध्यक्ष राघवेन्द्र चौबे के नेतृत्व में कांग्रेस जनो ने बाबा विश्वनाथ का जलाभिषेक कर दर्शन पूजन कर हर्ष ब्यक्त किया व आंदोलन में समर्थन करने वाले काशीवासियों का आभार व्यक्त करते हुए,स्थानीय दर्शनार्थियों की सुविधा हेतु प्रशासन से मांग की गयी।

महानगर अध्यक्ष राघवेन्द्र चौबे ने कहा कि बाबा विश्वनाथ का सुगम दर्शन का निर्णय स्वागत योग्य है, हम काशीवासी प्रशासन को धन्यवाद करते है, यह माँग काशी के कांग्रेसजन लगातार उठा रहे थे, हमलोगो द्वारा लगातार पिछले वर्ष से पत्रक के माध्यम से, पदयात्रा के माध्यम से माँग की जा रही थी की एक द्वारा बाबा के दरबार में काशीवासियों के लिए हो आज माँग पूरी हुई हम कांग्रेस जन हर्ष व्यक्त करते है व दर्शन में कुछ अव्यवस्था है उसे सुधार किया जाए तथा नेमी दर्शननार्थी व काशीवासियों की व्यवस्था दर्शन के समय दुरुस्त की जाये व उनके लाइन को मंदिर के अंदर अलग रखा जाये। अंदर प्रशासन व्यवस्था दुरुस्त करे व समय सीमा बढ़ाई जाए व सावन मास के उपरांत काशीवासियों को मंगला आरती से लेकर शयन आरती तक का पूरा समय सुगम दर्शन की व्यवस्था की जाये ताकि काशीवासियों को बाबा के दरबार मे सुगमता से प्रवेश व दर्शन प्राप्त हो सके।

इस अवसर प्रमुख रूप से जिला अध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल, महानगर अध्यक्ष ओमप्रकाश ओझा, जितेन्द्र सेठ, विनोद सिंह कल्लू, मनोज यादव, आकाश त्रिपाठी, विवेक यादव, रवि चौधरी, अवधेश यादव, पप्पू,सतीश कुमार, प्रशांत यादव, अनिल पटेल, प्रमोद यादव, मल्लू दुबे समेत दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।