Kashi ka News अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया गया।

अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया गया।

ब्यूरो चीफ आनंद सिंह अन्ना 
वाराणसी। दिनांक 30 जुलाई, आज ई0 रमाशंकर सिंह पटेल जिलाध्यक्ष आम आदमी पार्टी वाराणसी के नेतृत्व में वरूणा पुल सिथत शास्त्री घाट पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अवैध गिरफ्तारी को लेकर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया गया।
इस मौके पर ई0 रमाशंकर सिंह पटेल ने कहा कि लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पिछले कई महीनों से दिल्ली शराब घोटाले के नाम पर राजनीतिक षड्यंत्र के तहत गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है जबकि आज तक उनके खिलाफ कोई भी सबूत ईडी और सीबीआई कोर्ट में रख नहीं पाई। अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता से परेशान होकर उनको और आम आदमी पार्टी को खत्म करने की कोशिश में जुटी भाजपा सत्ता का दुरुपयोग करते हुए अरविंद केजरीवाल को जेल के अंदर भी प्रताडित कर रहे हैं। 
जिलाध्यक्ष ने मांग किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ न्याय किया जाए और उनके अवैध गिरफ्तारी को खारिज कर ससम्मान रिहा किया जाए नहीं तो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता शीर्ष नेतृत्व के निर्देशानुसार संसद से सड़क तक विरोध प्रदर्शन करेंगे।
जिला महासचिव प्रो अखिलेश पांडे ने कहा कि केजरीवाल को शुगर है और केजरीवाल को सही इलाज नहीं दिया जा रहा है जबकि उनका शुगर लेवल कई बार 50 तक चला जा रहा है जो की जानलेवा है जबकि अरविंद केजरीवाल का दोष इतना है कि वह जनता के हित में दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा जैसे क्षेत्र में लगातार बेहतरीन कार्य कर रहे हैं और आम आदमी पार्टी की संपूर्ण देश में निरंतर बढ़ती लोकप्रियता है। अतः आम आदमी पार्टी मांग करती है कि इस प्रकरण में न्याय हो और केजरीवाल की अवैध गिरफ्तारी को तुरंत खारिज करके उन्हें ससम्मान रिहा किया जाए और उनके स्वास्थ्य को देखते हुए उन्हें इलाज की मुकम्मल व्यवस्था दी जाए साथ ही आम आदमी पार्टी मांग करती है कि संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग बंद हो।
धरना प्रदर्शन मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष इंजीनियर रमाशंकर सिंह पटेल, अखिलेश पांडे, रेखा जायसवाल, रितेश सिंह, अमर सिंह पटेल, सुभाष चंद्र वर्मा, कमला प्रसाद, संजय पटेल, अर्चना श्रीवास्तव, सुनील सिंह, राम, अखिलेश, सरोज शर्मा, माया शंकर पटेल, धर्मेंद्र तिवारी, बृजेश पटेल, अजीत विश्वकर्मा, दिनेश यादव, राहुल पटेल सहित पार्टी के अनेकों कार्यकर्ता गण मौजूद थे ।